Bigg Boss 12: ये जोड़ी हुई घर से बाहर, मिले सबसे कम वोट

loading…


बिग बॉस 12 के घर में इस हफ्ते एक जोड़ी को बाहर होना पड़ा.

बिग बॉस 12 के घर में इस हफ्ते एक जोड़ी को बाहर होना पड़ा. अब घर में 15 कंटेस्टेंट बचे हैं. इस बार डबल इविक्शन किया गया था. सलमान ने अभी तक के खेल पर नाराजगी जताते हुए कहा कि कोई भी घर में टिके रहने के लिए नहीं खेल रहा है. कृति वर्मा और रोशमी की जोड़ी घर से बाहर हो गई. उन्हें सबसे कम वोट मिले थे. एक कंटेस्टेंट रविवार को बाहर होगा.

सलमान ने पहले करणवीर का नाम लेकर सबको चौंका दिया. सबने कहा कि ये नहीं हो सकता. करणवीर भी खुद को घर से बाहर मान चुके थे. उन्होंने सबसे बाय कह दिया था. लेकिन सलमान वापस आए और कृति और रोशमी का नाम बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट जोड़ी के रूप में लिया.

इस बार दो सिंगल और दो जोड़ि‍यों को नॉमिनेट किया गया था. दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, कृति वर्मा-रोशमी बनिक, निर्मल सिंह-रॉमिल चौधरी नॉमिनेट हुए थे. अब देखना है कि रविवार को एक सिंगल बाहर होता है या एक और जोड़ी.

सलमान ने शो में कहा कि अनूप जलोटा घर में सबसे बड़े हैं, बावजूद इसके वे स्टैंड नहीं लेते. उन्होंने कहा कि जसलीन हमेशा जिसका पलड़ा भारी होता है, उसकी ओर चली जाती हैं. सलमान ने इसके बाद दीपक और उर्वशी को कठघरे में बुलाया.

जलोटा और जसलीन ने अपने तर्क देकर सलमान के आरोपों को खारिज किया. सलमान ने दीपक पर आरोप लगाया वे घर में सबको मक्खन लगाते रहते हैं.

शनिवार को घर में आयुष्मान खुराना और तब्बू पहुंचे. उन्होंने श्रीसंत का जमकर मजाक उड़ाया. वे अपनी फिल्म अंधाधुंध का प्रमोशन कर रहे हैं. वीकेंड का वार में दिखाया गया है कि सलमान खान सभी कंटेस्टेंट को डांट रहे हैं. उनका कहना है कि किसी को पता ही नहीं चल रहा है कि घर में आखिर हो क्या रहा है. सबका अफर्ट फेक है और ये फेवरेटिज्म को हवा देता है. कोई भी घर में टिके रहने के लिए नहीं खेल रहा है. सलमान ने उस समय अपना आपा खो दिया जब उर्वशी उनसे बहस करती हैं.

Source From: Aaj Tak

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *